गरियाबंद : ओडिशा सीमा में धान तस्करों ने पुलिस पर किया हमला पुलिस ने भाग कर बचाई जान चार तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार - cglivenews.com
सारी खबरें पहुचाए आपतक,.

गरियाबंद : ओडिशा सीमा में धान तस्करों ने पुलिस पर किया हमला पुलिस ने भाग कर बचाई जान चार तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


बड़ी खबर गरियाबंद से बता दें जहाँ अंतिम छोर में बसे देवभोग में धान तस्करों के हौसले इतने बुलंद है। कि इन दिनों तस्कर चेकपोस्ट में तैनात पुलिस वालों से भी भिड़ने पीछे नही हट रहे है। गुरुवार देर रात गरियाबंद के देवभोग इलाके में जमकर उत्पात मचाया। बार्डर पर बनी चेकपोस्ट पर पुलिसकर्मियों ने रोका तो तस्करों ने लठैतों के दम पर उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने ओडिशा के रास्ते भाग कर अपनी जान बचाई।


दरअसल प्रशासन ओडिशा से अवैध धान की तस्करी रोकने इलाके में 13 चेक पोस्ट बनाये है। और गुरुवार जो वारदात सामने आई ये उनमे से ही एक भरवाँमुड़ा चेक पोस्ट का है। जहाँ तस्कर देर रात 4 की संख्या में पहुँचे और उसके पीछे धान से भरा पिकअप वाहन भी था इस दौरान पुलिसकर्मियों ने मौजूद लोगों से पूछताछ की और दस्तावेज माँगा तो तैश में आकर तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया किसी तरह भाग कर पुलिस वालों ने अपनी जान बचाई।

इसके बाद पुलिस के लोगों ने सरपंच और कोटवार से मदद लेकर किसी तरह पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद देवभोग पुलिस ने शुक्रवार सुबह आरोपियों को धर दबोचा।

थाना प्रभारी बसंत बघेल ने बताया कि चेक पोस्ट पर तैनात कांस्टेबल पप्पू कंवर और मोती लाल पैकरा ने FIR दर्ज कराई है। आरोपी बाडीगांव निवासी टीकम गोड, भरवामूड़ा निवासी गूंनधर मांझी व लिम्बुधर मांझी और डोंगरी पारा निवासी प्रताप कोमर्रा को गैरजमानती धाराओं में गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से दो बाइक और पिकअप भी जब्त की गयी है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ओडिशा के कांदामूड़ा से धान लाकर बाडीगांव जा रहे थे।

Previous article
Next article

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads